ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल युवा राजद प्रखण्ड टीम का हुआ विस्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2020 5:46:29 PM
रक्सौल युवा राजद प्रखण्ड टीम का हुआ विस्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। मंगलवार को स्थानीय राजद के अनुमंडलीय कार्यालय में प्रखण्ड अध्यक्ष युवा राजद सह प्रखण्ड प्रभारी सैफुल आज़म की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसका संचालन राज शर्मा ने  की। बैठक में प्रखण्ड के सभी पंचायत के पंचायत अध्यक्ष की घोषणा की गई।साथ ही नवनियुक्त पंचायत अध्यक्षों को प्रमाण पत्र दिया गया।बैठक को सम्बोधित करते हुए सुरेश यादव ने सभी नवनियुक्त पंचायत अध्यक्षों को सुभकामनाये देते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव जी का जो नीति रही है उसी के अनुसार कार्य करेंगे और पार्टी को एक मजबूत स्तम्भ प्रदान करेंगे। 





वहीं प्रखण्ड अध्यक्ष सैफुल आज़म ने कहा कि मुझे पूरा विस्वास है कि हमारे सभी पंचायत अध्यक्ष सहित सभी सदस्य पूरी ईमानदारी और निष्ठा से पार्टी के लिए कार्य करेंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाएंगे मौके पर प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ फखरुद्दीन आलम,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अतुल शर्मा,जिला महासचिव युवा राजद रशीद अहमद,नगर अध्यक्ष युवा राजद राज शर्मा,नगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सद्दाम हुसैन,प्रखण्ड अध्यक्ष अनु0जाती0 दिनेश राम,प्रखण्ड प्रधान महासचिव रवि सिंह जिला मीडिया प्रभारी युवा राजद कुमार दुर्गेश साह, सोनू कुमार साह,इरफान आलम सहित सभी नव मनोनीत पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे।।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS