ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राजद नेता शशांक शेखर ने कहा:- चुनाव लड़ना मेरा मकसद नहीं, लोगों की सेवा करना मेरा मकसद है
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2020 10:13:15 PM
राजद नेता शशांक शेखर ने कहा:- चुनाव लड़ना मेरा मकसद नहीं, लोगों की सेवा करना मेरा मकसद है

रक्सौल। अनिल कुमार। राजद नेता शशांक शेखर के द्वारा सोमवार को सैनिक रोड में उनके आवास पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान श्री शेखर ने बताया कि यहां के जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण रक्सौल काफी पिछड़ चुका है। यहां पर मुलभूत सुविधाओ का घोर अभाव है। अब जो भी लोग रक्सौल की राजनीती में रहे है, उन्होने शहर के विकास को लेकर किसी तरह का मास्टर प्लॉन नहीं बनाया। जिसके कारण रक्सौल में सभी क्षेत्र में विकाश का अभाव है। उन्होने कहा कि चुनाव लड़ना मेरा मकसद नहीं है, लोगों की सेवा करना मेरा मकसद है। पार्टी हमको मौका देती है तो ग्रीन एंड क्लीन रक्सौल बनाया जायेगा।




कोटा की तर्ज पर एजुकेशन हब बनाया जाएगा जिससे यहां पर अच्छे शैक्षणिक संस्थान की व्यवस्था होगी, जिससे की बाहर से बच्चे आकर यहाँ पर पढ़ाई कर सके। वही उन्होंने कहा कि यहाँ सबसे बड़ी समस्या जलजमाव की है,उसे दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।     इसलिए सामाजिक न्याय के प्रणेता लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में हमलोग काम करने को हमलोग तैयार है। गरीबो और शोषितो की पार्टी राजद ही है जो बिहार को विकास के पथ पर ले जा सकती है। मौके पर रौनक श्रीवास्तव, प्रशांत तिवारी सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS