ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 10:50:45 PM
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्त

मोतिहारी। तुरकौलिया थाना क्षेत्र के टिकैता गांव में अपना घर बना रहे मोमताज अंसारी को रंगदारी नहीं देने पर दो बाइक से बदमाशों ने घर बनाने से रोका। विरोध करने पर गृहस्वामी को मारपीट कर घायल कर दिया गया। वहीं बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए अर्द्धनिर्मित मकान को तोड़ने लगे। हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तो बदमाश बाइक से भागने लगे।

 

इस क्रम में कीचड़ में फिसलकर तीनों बाइक सहित गिर गए। तब उनकी बाइक की डिक्की से चार कारतूस बरामद किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक सहित चार कारतूस को जब्त कर थाने लाई है।इसे लेकर पीड़ित मोमताज अंसारी ने थाना में आवेदन दिया है। उसने बताया है कि अवैध हथियार से लैस तीनों बदमाश  कमलुद्दीन अंसारी, कुतबूदीन अंसारी व एकरामुद्दीन अंसारी है।

 

उसने बताया कि वे अपना घर बना रहे थे। पूर्व से ही तीनों भाई तीन लाख की रंगदारी मांगते हैं। कहते थे कि जब तक तीन लाख रुपये नहीं दोगे तबतक घर नहीं बनने देंगे। इसी को लेकर उक्त लोगों ने पहले मारपीट की। फिर घर को भी तोड़फोड़ दिया और हवाई फायरिंग की। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS