ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 9:39:04 PM
मोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य

मोतिहारी। नगर थाना पुलिस ने रविवार को 8 युवकों को दबोचा है। शनिवार को चिरैया निवासी निजी कंपनी कर्मी के सेलफोन को बाइक सवार बदमाशों ने झपट लिए थे। नगर थाना प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि झपटमारी की घटना के बाद पुलिस एक्शन में आई और 8 को दबोच लिया गया। बताया कि सभी झपटमार गिरोह चलाते हैं। रुपयो से भरा बैग, महिलाओं के आभूषण व मोबाइल झपटने का काम करते हैं।   गिरफ्तार युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लोकसा व जमला गांव निवासी बताए गए हैं। इनके पास से दो बाइक व 6 सैलफोन भी जब्त किए गए हैं। 
गिरफ्तार किए गए-
1. विशाल कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
2. नाजिर आलम - जमला, मुफस्सिल थाना
3. आकाश कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
4. जितेन्द्र कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
5. अर्जुन कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
6. सोनू कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
7. रोहित कुमार - लोकसा, मुफस्सिल थाना
8. चंदन कुमार - लोकसा, मुफस्सिल थाना

शनिवार को चिरैया के अहिरौलिया निवासी शशिरंजन बेलीसराय स्थित अपने निजि कंपनी के कार्यालय से मोबाइल से बात करते हुए पैदल अवधश चौक जा रहे है जहां इनका आवास है। तभी मोतिहारी-बेतिया पथ में अवधेश चौक के पास बाइस सवार बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS