ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर अनुमंडल परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 8:48:30 PM
रक्सौल में विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर अनुमंडल परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया

रक्सौल। अनिल कुमार। विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर पर्यावरण संरक्षण हेतु स्थानीय अनुमंडल परिसर में वृक्षारोपण  कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत स्थानीय अनुमंडल पदाधिकारी आरती ने पौधे लगाकर की। उसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार झा ने भी पौधारोपण कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री आरती ने  लोगों को संदेश दिया कि इस पृथ्वी पर हम पेड़-पौधे लगाकर आने वाले भविष्य को बेहतर बना सकते हैं। 




मानव जीवन के लिए पेड़-पौधे का होना अत्यंत ही आवश्यक है। मौके पर लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी आनंद प्रकाश के साथ अवर निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार, बीडीओ संदीप सौरभ, अंचलाधिकारी विजय कुमार व इंस्पेक्टर अभय कुमार आदि ने भी वृक्षारोपण कर पृथ्वी को हरा-भरा बनाने का संदेश दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS