ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में राजद नेता सह ज़िला प्रवक्ता रवि मस्करा लगातार अपने क्षेत्र में चला रहे जनसंपर्क अभियान
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2020 5:51:50 PM
रक्सौल में राजद नेता सह ज़िला प्रवक्ता रवि मस्करा लगातार अपने क्षेत्र में चला रहे जनसंपर्क अभियान

रक्सौल। अनिल कुमार। रक्सौल विधानसभा क्षेत्र के राजद नेता सह ज़िला प्रवक्ता  रवि मस्करा द्वारा अपने क्षेत्र में लगातार चलाए जा रहे जनसंपर्क और लालू यादव जी के विचारों का प्रचार-प्रसार के दौरान  आज दिनांक 09-08-2020 को आदापुर प्रखंड के भवानीपुर  पंचायत के कटगेनवा, भवानीपुर, मंगूरहरा गाँव के सभी लोगों से मिले|श्री मस्करा ने लोगो से अपील किये |आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में क्षेत्र के विकास और सम्मान के लिए! क्षेत्र के विधायक का बदलाव करना जरूरी हैं।




क्षेत्र के भाजपा विधायक रक्सौल क्षेत्र का विकाश करने में पूरी तरह असफल रहें हैं। इसलिए जनसंपर्क के माध्यम से हमलोग लगातार गावों के हर दरवाजे जाकर लोगों से मिलकर इस विधायक एवं सरकार के नाकामियां जन-जन को बताने का काम कर रहे हैं!क्षेत्र की  जनता ने मन बना लिया है कि आने वाली बिहार विधानसभा चुनाव में भाई तेजस्वी यादव के नेतृत्व मे बिहार का बदलाव होने जा रहा हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS