ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
डंकन अस्पताल रक्सौल को कोविड 19 आदर्श अस्पताल बनाने को लेकर अधिकारियो ने किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2020 5:19:42 PM
डंकन अस्पताल रक्सौल को कोविड 19 आदर्श अस्पताल बनाने को लेकर अधिकारियो ने किया निरीक्षण

रक्सौल अनिल कुमार। डंकन अस्पताल को कोविड 19 आदर्श अस्पताल बनाने को लेकर जिला कार्यालय मोतिहारी के अधिकारियो के द्वारा डंकन अस्पताल रक्सौल का निरीक्षण किया गया। जिसमे डंकन अस्पताल के निर्देशक डॉ प्रभु जोसेफ के द्वारा अस्पताल का भ्रमण कराया गया | जिसमे आधिकारियो को डंकन अस्पताल के बारे में बताया गया।| डंकन अस्पताल में जो भी मरीज आते है उनका पंजीकरण से लेकर इलाज के प्रक्रिया के बारे मे अधिकारियो को बताया गया। अस्पताल के वार्ड का भी भ्रमण किया गया जिसमे जेनरल वार्ड , आईसीयू वार्ड का भी भ्रमण कराया और अस्पताल के सुबिधा के बारे मे भी जानकारी दिया गया। 

 
 
 
 
अस्पताल के दूसरी मंजिल पर बने  आइसोलेसन वार्ड के बारे में भी बताया गया। जिसमे 50 बेड  की सुबिधा है जिस में कोविड समस्या वाले  मरीजो को रखा जायेगा।  इस निरीक्षण में जिला के अधिकारी के साथ रक्सौल अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी आरती कुमारी, और बीडीओ  संदीप सौरभ,पीएचसी प्रभारी डॉ एसके सिंह  की उपस्थिति थी। इसी सिलसिले  में  7 अगस्त को बिहार के मुख्यामंत्री के साथ  विडियो कोफ्रेसिंग के माध्यम से उद्घाटन किया जाएगा। इस अवसर पर डंकन अस्पताल के प्रशासक डा चन्देश्वर डा राकेश ,समीर दिग्गल सहित डंकन अस्पताल के सभी अधिकारीगण उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS