बिहार
राजद नेता सुरेश यादव ने रक्षा बंधन के अवसर पर सुरेश चला बहन के द्वार कार्यक्रम का किया शुभारंभ
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2020 9:55:41 PM
राजद नेता सुरेश यादव ने रक्षा बंधन के अवसर पर सुरेश चला बहन के द्वार कार्यक्रम का किया शुभारंभ

रक्सौल। अनिल कुमार। राजद के पूर्व प्रत्याशी सुरेश यादव ने सोमवार को रक्षा बंधन के अवसर पर सुरेश चला बहन के द्वार कार्यक्रम की शुभारंभ किया।इस दौरान श्री यादव ने सुबह अपने निज निवास कौड़िहार् गाँव से सैकड़ों बहनों से राखी बधंवाकर आशीर्वाद लिया वही बहनो की रक्षा का संकल्प लिया।




कार्यक्रम के दौरान श्री यादव ने कहा कि मेरे द्वारा रक्षा बंधन के अवसर पर विधानसभा के क़रीब तीन दर्जन गावों में जाकर बहनो से राखी बंधवाने का संकल्प लिया गया है।जिसकी शुरूआत यहां से की गई है।उन्होंने बताया कि विधानसभा के नकरदेई, मुर्तिया, श्यामपुर, धबधबवा, हिरा छपरा, लक्ष्मीपुर, अररा सहित तीन दर्जन गावों में भ्रमण कर राखी बंधवाने का कार्यक्रम शुरू किया गया।वही कौङिहार गाँव मे राखी बाँधने वाले बहन पल्लवी कुमारी रिंकी कुमारी अंजली कुमारी प्रतिमा कुमारी बबिता कुमारी सहित अन्य ने बताया कि हमलोगों का सौभाग्य है कि सुरेश भैया के द्वारा राखी बाँधने का मौका दिया गया।हम बहनें सुरेश भैया के उज्जवल भविष्य के कामना करतें है



मौके पर राजद के नगर अध्यक्ष संजय जयसवाल, नागेन्द्र नाथ तिवारी, कुनाल कुमार राय,  विजय सिंह, बिजय पांडे, गुड्डू सिंह, पवन पासवान, रमेश सिंह, उमेश कुमार, अनिल सिंह सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS