ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एक बाइक पर सवार थे चार, चकिया में बस की ठोकर से पत्नी व पुत्री की मौत, पति व दुधमुही बच्ची गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2020 11:56:54 PM
एक बाइक पर सवार थे चार, चकिया में बस की ठोकर से पत्नी व पुत्री की मौत, पति व दुधमुही बच्ची गंभीर रूप से घायल

चकिया। रूबी सिंह की रिपोर्ट।  थाना क्षेत्र के एनएच 28 बनझुला चौक पर एक बस ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे बाइक पर सवार व्यक्ति की पत्नी व उनकी पुत्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक चला रहे व्यक्ति व उसकी लगभग दस माह की दुधमुंही बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। मृतिका कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के सकील अंसारी का 25 वर्षीय पत्नी शबनम खातून व उसकी पांच वर्षीय पुत्री बतायी गयी है। घटना के बाद लोगों द्वारा परसौनी टॉल पर सूचना देकर एनएचआई का एम्बुलेंस से कुड़वा चैनपुर थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी सकील अंसारी पिता सदरुल अंसारी उसकी पत्नी व उसके दोनों पुत्री को चकिया रेफरल अस्पताल लाया गया। 

जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी पत्नी व बड़ी पांच वर्षीय पुत्री को मृत घोषित कर दिया। वही गंभीर रूप से घायल सकील अंसारी को चिकित्सक ने मुज़फ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया तथा उसकी दस माह की दुधमुंही बच्ची का इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। घायल व्यक्ति के मोबाइल से लोगों ने इस घटना की सूचना उनके ससुराल वाले को दे दी है। घटना के बारे में बताया जाता है कि सकील अंसारी अपने ससुराल मुज़फ्फरपुर से अपने पत्नी शबनम व दोनों पुत्री के साथ अपाची बाइक संख्या डीएल 4 एस बी वाई 6356 से आ रहे थे। 

वे अपने गांव जाने के लिए एनएच के बनझुला चौक के कट पर पकड़ीदयाल की तरफ जाने वाली रोड में जाने के लिए अपनी बाइक को मोड़ा तभी तेज गति से आ रही पंजाब की हरगोबिंद कंपनी की बस संख्या पीबी 13 ए आर 0375 ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वे तथा उनकी दुधमुंही बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए तथा घटना स्थल पर ही उनकी पत्नी व बड़ी पुत्री की मौत हो गयी। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को लगभग आधे घंटे तक जाम कर दिया। सूचना पर एसआई अनुज कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर लोगों को समझा कर जाम हटाया तथा दुर्घटना ग्रस्त बाइक व बस को जप्त कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS