ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: लगातार हो रही बारिश से शहर के मेन रोड सहित सभी गली मुहल्लो मे जल-जमाव
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2020 9:30:25 PM
रक्सौल: लगातार हो रही बारिश से शहर के मेन रोड सहित सभी गली मुहल्लो मे जल-जमाव

रक्सौल। अनिल कुमार। मंगलवार को सुबह से ही हो रहे बारिश से जहाँ आम जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो गया है।वही शहर के मेन रोड सहित सभी गली मुहल्लो मे जल जमाव है। जिस कारण लोगों को आवागमन मे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सुबह से लगातार बारिश होने से सरकारी गैर सरकारी कार्य भी प्रभावित हो गया।

 

 

 

इसके साथ ही दैनिक काम काज भी प्रभावित रहा। पानी पड़ने से विभिन्न सरकारी गैरसरकारी कार्यालयों मे भी लोगों का आवामन नगन्य रहा। जबकि मेंन रोड में जर्जर तालाबनुमा सड़क होने के कारण सड़को पर नाले का पानी और बारिश के पानी जमा हो गया। जिसका निकास नही होने के वजह से यह समस्या लाईलाज बनी हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS