ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: एसडीएम आरती के नेतृत्व में बकरीद और रक्षाबंधन को लेकर शांति समिति की बैठक का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2020 9:28:55 PM
रक्सौल: एसडीएम आरती के नेतृत्व में बकरीद और रक्षाबंधन को लेकर शांति समिति की बैठक का किया गया आयोजन

रक्सौल। अनिल कुमार देश भर में हिन्दू और मुस्लिम धर्मावलंबियों द्वारा मनाए जाने वाले बकरीद पर्व और रक्षाबंधन पर्व को लेकर पर्व के पूर्व स्थानीय थाना परिसर के मीटिंग कक्ष में एसडीएम आरती के नेतृत्व में डीएसपी संजय कुमार झा की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान सबसे पहले उपस्थित जनप्रतिनिधियों गणमान्यों के बीच कोविद-19 से बचाव हेतु जागरूक किया गया।

 

 

 

वहीं यह निर्देश दिया गया कि इस बार बकरीद की नमाज मस्जिद में नहीं पढ़कर उसे अपने-अपने घरों में ही पढ़ना है और आपस में ही इसे मना लेना है। ताकि सभी लोग सुरक्षित रह सकें। जबकि रक्षाबंधन के बारे में भी कहा गया कि इसे घरेलू स्तर तक ही मनाया जाए। इस अवसर पर कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किये जा सकते हैं। मौके पर इंस्पेक्टर अभय कुमार,अंचलाधिकारी विजय कुमार, के साथ मुखिया नयाब आलम, मुखिया पति रामविनय सिंह पार्षद उनके प्रतिनधियों में प्रेमचंद कुशवाहा, रवि गुप्ता, कुंदन सिंह, कन्हैया सर्राफ, फकरुद्दीन आलम के साथ युवा नेता समसुद्दीन आलम आदि उपस्थित थे।

 

 

 

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को भी इसकी जानकारी दी गयी है। इधर, इस पूरे मामले पर पूछे जाने पर पार्षद पन्ना देवी के पुत्र संजय कुमार ने बताया कि पूरे नगर परिषद में ऐसे ही काम हो रहा है। इस संबंध में पूछे जाने पर नप के कार्यपालक पदाधिकारी गौतम आनंद ने बताया कि मैं जेई को स्थलगत जांच के लिए भेज रहा हूँ। मानक के अनुसार यदि काम नहीं होगा तो संवेदक पर कार्रवाई होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS