ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के राजाबाजार में सड़क पर गिरे पेड़ से टकराए शंकर सरैया के बाइक सवार दो लोग, चाचा की मौत, भतीजा घायल
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2020 11:05:24 PM
मोतिहारी के राजाबाजार में सड़क पर गिरे पेड़ से टकराए शंकर सरैया के बाइक सवार  दो लोग, चाचा की मौत, भतीजा घायल

मोतिहारी। शहर के राजा बाजार एलआपी कॉलोनी के सामने कचहरी-बलुआ मार्ग पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दरअसल राजा बाजार एलआरपी कॉलोनी के पास सड़क पर पेड़ गिर गया था। उस पेड़ से बाइक सवार की टक्कर हो गई।

इस दुर्घटना में तुरकौलिया थाना क्षेत्र के शंकर सरैया कसबा टोला निवासी मोतीलाल साह 40 वर्ष व उनका भतीजा सतीश कुमार बाइक से आ रहे थे। बाइक सतीश कुमार  चला रहे थे। जबकि उनके चाचा मोतीलाल साह पीछे बैठे थे। तभी उनकी बाइक गिरे हुए पेड़ से टकरा गई।

बताया  जा रहा है कि मोतीलाल साह की पत्नी का इलाज मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। पत्नी की देख-रेख कर रहे थे। इसी बीच वे कचहरी की तरफ गए थे। जहां यह दुर्घटना हो गई।
लोगों का कहना है कि शहर के मुख्य मार्गों पर बेतरतीब ढंग से नल-जल योजना की मोटी पाइप छोड़ दी गई। पाइप काले रंग की है। जो रात में नहीं दिखता। जिससे इस पाइप से भी रात में दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS