ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
फेयर प्राईस डीलर्स एसोसिएशन बिहार के आह्वान पर विभिन्न मांगों को लेकर जन वितरण दुकानदार ने शुरू किया हड़ताल
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2020 9:51:38 PM
फेयर प्राईस डीलर्स एसोसिएशन बिहार के आह्वान पर विभिन्न मांगों को लेकर जन वितरण दुकानदार ने शुरू किया हड़ताल

पताही। माधुरी रंजन। पताही फेयर प्राईस स्टेशन बिहार के आह्वान पर पकडीदयाल अनुमंडल क्षेत्र के जनवितरण दुकानदारों ने 22 जुलाई से विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं, जिससे  केंद्र और बिहार सरकार की महत्वकांक्षी प्रोग्राम आत्मनिर्भर भारत योजना पर ग्रहण लगने लगा है, इस संबंध में एसोसिएशन के प्रखंड अध्यक्ष ललन दुवेदी बताया है कि इस कोरोना संक्रमण के दौरान जन वितरण विक्रेता द्वारा  ई पोस मशीन से वितरण करने में संक्रमण फैलने की संभावना है। 




जिसको देखते हुए सरकार से वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की गई थी, जिस पर सरकार ने अमल नहीं किया जिसको लेकर एसोसिएशन के आह्वान पर 22 से जुलाई से मांगे पूरी नहीं होने तक हड़ताल जारी रहेगा। उन्होंने बताया है कि सरकार से  ई पोस मशीन हटाकर उपभोक्ताओं का वैकल्पिक व्यवस्था कराना या पूर्व की भांति रजिस्टर पर वितरण कराने का आदेश देना विगत 3 माह से चावल दाल आत्मनिर्भर भारत योजना के तहत चावल चना वितरण कमीशन का भुगतान करें हमारे संबंधित पुरानी मांग ₹30 हजारों प्रतिमाह श्रमिक वेतन देने की मुख्य मांगे हैं। इस  श्री भगवान प्रसाद साह धीरेंद्र राम रामनरेश प्रसाद वीरेंद्र प्रसाद चुन्नु सा मनोहर सा अनीता देवी शैलेंद्र कुमार झा सहित कई जन वितरण दुकानदार उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS