ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पताही में एक तरफ कोरोना का डर दुसरी तरफ बिजली नदारद
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 10:18:11 PM
पताही में एक तरफ कोरोना का डर दुसरी तरफ बिजली नदारद

पताही माधुरी रंजन।प्रखंड क्षेत्र में बिजली की चरमराती व्यवस्था को लेकर नेशनल लोकमत पार्टी द्वारा शनिवार को मिर्जापुर चौंक पर एक आपातकालीन  बैठक बुलाई गई। 

 
बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महताब आलम ने किया। बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री आलम ने कहा कि देश में तोजी से फेल रहे कोरोना संक्रमण से  बचने के लिए लोगों को  सरकार द्वारा अपने अपने घरों में ही वक्त बिताने का आदेश दिया गया  है। पिछले तीन दिनों से गर्मी भी बढ़ ने लगी है पर  उपभोक्ताओं को बिजली कि सुविधा ना के बराबर मिल रही है।  
 
 
 
विभाग द्वारा दिन में दो-तीन घंटे रात में एक दो घंटे बिजली का सप्लाई दिया जा रहा है।इस को लेकर लाॅकडाउन के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री से लाॅकडाउन अवधि का बिल माफ करने के लिए अनुरोध किया गया। बैठक में अशोक पटवा भौला पासवान, दिपक सिंह, मनीष शर्मा, अमन सिंह, अर्जुन मंडल, गौलु कुमार सहित अन्य लोग सामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS