ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल-सीतामढ़ी रेलखंड के नकरदेई हाल्ट स्टेशन पर एक अज्ञात युवक का शव बरामद
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 10:14:50 PM
रक्सौल-सीतामढ़ी रेलखंड के नकरदेई हाल्ट स्टेशन पर एक अज्ञात युवक का शव बरामद

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल-सीतामढ़ी रेलखंड के नकरदेई हाल्ट स्टेशन पर एक अज्ञात युवक का शव बरामद की गई है। जिसे किसी हत्यारे द्वारा अन्यत्र हत्या कर फेंके जाने की बात बताई जा रही है। बोरे में बन्द शव को प्लेटफार्म के पूर्वी छोर के रेल ट्रैक पर ऐसे फेंका गया है जिससे शव मालगाड़ी की चपेट में आकर दो टुकड़ों में बंट गया है। 

 
 
 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मूसलाधार बारिश के बीच शौच के लिए निकले बगल गांव के लोगों ने मंगलवार को अहले सुबह एक बोरे में बन्द व दो टुकड़ों में बंटे एक शव को देखा। इस घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।लोगों का मानना है कि प्रथमदृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत होता। जिसकी उम्र करीब 25 वर्ष बताई गई है। वहीं अन्यत्र हत्या कर पहचान छुपाने के दृष्टिकोण से उसके शव को बोरे में बन्द कर रेल ट्रैक पर फेंके जाने की चर्चा हो रही है। 
 
 
 
हत्यारों का प्रयास रहा होगा कि इस जघन्य हत्याकांड को लोग आत्महत्या समझ भूल जाएंगे, किन्तु शव फेंकते समय वे बोरे से बाहर निकालने में असफल रहे।मृतक का हाल ही में बाल-मुंडन हुआ है।इधर, घटना की सूचना रक्सौल स्टेशन      अधीक्षक अनिल कुमार सिंह को दी गयी, लेकिन जीआरपी व स्थानीय पुलिस की खींचतान में दोपहर तक शव रेल ट्रैक पर ही पड़ा रहा किन्तु दोनों पुलिस में एक दूजे के अधिकार क्षेत्र को लेकर उहापोह की स्थिति बनी रही है। इस बाबत पूछे जाने पर नकरदेई थानाध्यक्ष उदय पासवान ने बताया कि मामला रेल परिक्षेत्र का है।बावजूद, स्थानीय पुलिस का अधिकार क्षेत्र बता जीआरपी अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रही है। वहीं वरीय अधिकारियों के निर्देशों का पालन किये जाने की बात बताया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS