ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: एसबीआई बैंक स्टाफ पाया गया कोरोना पॉजिटिव, बैंककर्मी और ग्राहकों में दहशत
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2020 9:26:02 PM
रक्सौल: एसबीआई बैंक स्टाफ पाया गया कोरोना पॉजिटिव, बैंककर्मी और ग्राहकों में दहशत

रक्सौल अनिल कुमार। एसबीआई में भी  एक बैंक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बैंककर्मी और ग्राहको मे दहशत व्याप्त है।जिसके बाद सभी कर्मी सकते में हैं। इस सूचना के बाद स्थानीय एसबीआई को पूरी तरह से सेनेटाइज किया गया ताकि किसी भी कर्मी या ग्राहकों को कोई समस्या नहीं हो। उक्त बावत स्थानीय प्रबंधक लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि उक्त स्टॉफ को पहले ही छुट्टी दे दी गयी है। 

 
 
 
उन्होंने बताया कि जब कर्मी में कुछ सिंटोम्स नजर आया तो उसे छुट्टी देकर घर भेज दिया गया तो उसने मोतिहारी में जाँच कराया तो उसका रिजल्ट अब आया है। जबकि गत 06 जुलाई को सभी कर्मियों की जाँच की गई थी, परन्तु अब तक किसी का रिपोर्ट नहीं आया है। इस खबर से पुरे शहरवासियों मे खौफ व्याप्त है। रक्सौल स्थित एसबीआई शाखा एक ऐसा शाखा है जहा रक्सौल के सर्वाधिक लोगों का खाता है। जिस कारण पैसा लेन देन के लिए आना जाना लगा रहता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS