ब्रेकिंग न्यूज़
संजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारी
बिहार
रक्सौल में बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद लोगों में दिखा खौफ, अधिकतर दुकानें रही बंद
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2020 9:59:07 PM
रक्सौल में बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद लोगों में दिखा खौफ, अधिकतर दुकानें रही बंद

रक्सौल अनिल कुमार। शहर में बड़े पैमाने पर कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद जहां स्थानीय प्रशासन हरकत मे आकर मास्क जांच किया।वही दुसरी ओर कोरोना के खौफ से बाजार का आधा दुकान बंद रहा।अनुमंडल पदाधिकारी आरती के निर्देश पर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने अलग अलग टीम बनाकर मंगलवार को हर गली मुहल्ला और मुख्य पथ पर आवागमन करने वाले लोगों के चेहरे पर मास्क है या नही इसकी जांच किया। 

 
 
 
एसडीपीओ संजय कुमार झा,सीओ बिजय  कुमार और इन्सपेक्टर अभय कुमार की टीम ने घुम घुमकर  मास्क नही लगानेवालों से हर व्यक्ति से 50 रुपया फाईन  किया।साथ ही सभी दुकानदारों को मास्क लगाने और बिना मास्क के दुकान मे किसी को नही प्रवेश करने देने की हिदायत दी गयी। ऐसा नही करने वाले दुकानदारो का दुकान को सील कर कार्रवाई की चेतावनी दी गयी। सड़क पर बिना माक के घुमने वालों का भी जमकर क्लास लेते हुए  बिना मास्क के पकड़े जाने सख्त कार्यवाई करने का चेतावनी दी गयी। 
 
 
 
घर से निकलने से पूर्व अनिवार्य रुप से मास्क लगाने पर बल दिया गया।उधर कन्टेन्मेन्ट जोन मौजे चौक पर  और चावल बजार से मछली बाजार जाने वाले चौक पर बांस बल्ला से बैरेकेकेटिग कर किए गए सीलबंदी को भी स्थानीय लोगों द्वारा तोड़ने की बात बताते हुए वैसे लोगो पर कार्यवाई करने की बात सीओ बिजय कुमार ने कहा। इस अवसर पर एसपीओ संजय झा,सीओ विजय कुमार और थानाध्यक्ष अभय कुमार के अतिरिक्त सभी अधिनस्थ अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS