ब्रेकिंग न्यूज़
केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने शिलांग में पूर्वोत्तर परिषद (एनईसी) की 69 वीं बैठक की अध्यक्षता कीझारखंड: जामताड़ा में अवैध खनन की शिकायत पर पहुंची छापामार टीम पर कोयला माफियाओं ने किया हमला, कई सुरक्षाकर्मी घायलदुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की नजर अब टेलीकॉम इंडस्ट्री पररक्सौल में सशस्त्र सीमा बल ने नागरिक कल्याण कार्यकम का किया आयोजनसड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के तहत रक्सौल में निकली जागरूकता रैलीआज नई दिल्ली में सरकार और किसान संगठनों के बीच हुई ग्‍यारहवें दौर की बैठकदेश में एविएन फ्लू की स्थितिकेन्‍द्रीय शिक्षा मंत्री ने केन्‍द्रीय विद्यालय बेतिया और केन्‍द्रीय विद्यालय नम्‍बर 4 कोरबा के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन किया
बिहार
रक्सौल में बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद लोगों में दिखा खौफ, अधिकतर दुकानें रही बंद
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2020 9:59:07 PM
रक्सौल में बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद लोगों में दिखा खौफ, अधिकतर दुकानें रही बंद

रक्सौल अनिल कुमार। शहर में बड़े पैमाने पर कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद जहां स्थानीय प्रशासन हरकत मे आकर मास्क जांच किया।वही दुसरी ओर कोरोना के खौफ से बाजार का आधा दुकान बंद रहा।अनुमंडल पदाधिकारी आरती के निर्देश पर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने अलग अलग टीम बनाकर मंगलवार को हर गली मुहल्ला और मुख्य पथ पर आवागमन करने वाले लोगों के चेहरे पर मास्क है या नही इसकी जांच किया। 

 
 
 
एसडीपीओ संजय कुमार झा,सीओ बिजय  कुमार और इन्सपेक्टर अभय कुमार की टीम ने घुम घुमकर  मास्क नही लगानेवालों से हर व्यक्ति से 50 रुपया फाईन  किया।साथ ही सभी दुकानदारों को मास्क लगाने और बिना मास्क के दुकान मे किसी को नही प्रवेश करने देने की हिदायत दी गयी। ऐसा नही करने वाले दुकानदारो का दुकान को सील कर कार्रवाई की चेतावनी दी गयी। सड़क पर बिना माक के घुमने वालों का भी जमकर क्लास लेते हुए  बिना मास्क के पकड़े जाने सख्त कार्यवाई करने का चेतावनी दी गयी। 
 
 
 
घर से निकलने से पूर्व अनिवार्य रुप से मास्क लगाने पर बल दिया गया।उधर कन्टेन्मेन्ट जोन मौजे चौक पर  और चावल बजार से मछली बाजार जाने वाले चौक पर बांस बल्ला से बैरेकेकेटिग कर किए गए सीलबंदी को भी स्थानीय लोगों द्वारा तोड़ने की बात बताते हुए वैसे लोगो पर कार्यवाई करने की बात सीओ बिजय कुमार ने कहा। इस अवसर पर एसपीओ संजय झा,सीओ विजय कुमार और थानाध्यक्ष अभय कुमार के अतिरिक्त सभी अधिनस्थ अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS