ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक की
बिहार
रक्सौल: बारहवीं के परीक्षा परिणाम में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2020 10:36:04 PM
रक्सौल: बारहवीं के परीक्षा परिणाम में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। सोमवार को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के द्वारा जारी बारहवीं के परीक्षा परिणाम में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। विद्यालय के तरफ से कुल 104 बच्चे परीक्षा में शामिल हुये थे, जिसमें से 88 बच्चों ने परीक्षा पास की है। इसमें 40 से अधिक बच्चों को 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त हुये है। विद्यालय के छात्र अनुभव अग्रवाल को सर्वाधिक 93 प्रतिशत अंक प्राप्त हुये है। जबकि सोनाली गुप्ता को 92 प्रतिशत तथा आदित्य राज को 91.2 प्रतिशत अंक प्राप्त हुये है। इसी प्रकार बी अनुराग को 89 प्रतिशत, आशिष गिरी को 88.4, हर्षीत अग्रवाल को 87.8, सत्यम कुमार को 87.6, आशुतोष कुमार गिरी को 87.4, रौनित आर्यन को 87.2, संजना सर्राफ को 86.8 अंक प्राप्त हुआ है।

 
 
 
इसकी जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य देवेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि कड़ी मेहनत और शिक्षको के सहयोग से बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। उन्होने परीक्षा में सफल सभी बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी है। वहीं विद्यालय के संस्थापक सतीश गिरी व निदेशक विकास गिरी ने विद्यालय के बच्चों के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे विद्यालय का परिणाम काफी अच्छा है। 
 
 
 
उन्होने बताया कि आगे भी हमारा प्रयास होगा कि बच्चों को बेहतर शैक्षणिक माहौल उपलब्ध कराया जाए, ताकि वे परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके रक्सौल तथा विद्यालय का नाम रौशन कर सके। विद्यालय के बच्चों के बेहतर प्रदर्शन पर उप प्राचार्य सर्वेश कुमार पाण्डेय, शिक्षक सुमीत कुमार, मंदीप कुमार, प्रकाशचंद्र सिंह, धनंनजय मिश्रा, राजीव कुमार मिश्र, प्रभात रंजन मिश्र, दिलीप कुमार कुशवाहा, शशी रंजन सिंह, धीरज कुमार गुप्ता, मंजय कुमार मिश्र, लालकिशोर वाजपेयी, मो. असरफ, रेना तब्बसुम, मो. हसन, रामनाथ राउत, जितेन्द्र मणी मिश्रा, संदीप कुमार सहित अन्य शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS