ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
पिछले 2 दिन से लगातार हो रही बारिश से नेपाल के पहाड़ी नदियों का बढ़ा जलस्तर
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2020 8:43:59 PM
पिछले 2 दिन से लगातार हो रही बारिश से नेपाल के पहाड़ी नदियों का बढ़ा जलस्तर

रक्सौल अनिल कुमार। पिछले दो रोज से लगातार बारिश  से नेपाल के पहाड़ी नदियों में उफान आगया है।भारत में नेपाल से आनेवाली वाली सरिसवा नदी का जलस्तर भी बढ़ गया है। जिससे आसपास के रेहायशी इलाका मे पानी फैलने का खतरा बढ़ गया है। नदी के किनारे बसे सुन्दरपुर, अहिरवाटोला,प्रेमनगर आदि मुहल्ला मे पानी घुसने की संभावना बढ़ गयी। जिसको लेकर उक्त मुहल्ला के ग्रामीण आतंकित है। 

 
 
 
नेपाल के कोशी,नारायणी,बुढ़ी गंडक,लाल बंकैया पसाह नदी सहित सभी पहाड़ी नदियों के जलस्तर मे ऊफान आने और जलस्तर का दबाव बढ़ने से रक्सौल और आसपास के क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है। मौसम विभाग द्वारा लगातार बारिश होने और बाढ आने का एलर्ट जारी करने के बाद  सीमाई क्षेत्र के लोगों विगत वर्ष के तरह इस वर्ष भी प्रलंयकारी बाढ़ आने की संभावना को लेकर भयभीत है।जबकि स्थानीय प्रशासन द्वारा इसके बंचाव में अबतक कोई कदम नही उठाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS