ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी
बिहार
रक्सौल नगर परिषद की लापरवाही से शहर के अधिकांश वार्ड में जलजमाव की समस्या
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2020 8:42:46 PM
रक्सौल नगर परिषद की लापरवाही से शहर के अधिकांश वार्ड में जलजमाव की समस्या

रक्सौल अनिल कुमार। नगर परिषद‍् की लापरवाही से नप क्षेत्र के अधिकांश वार्ड में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। इससे अब लोग त्रस्त हो चुके है। लगातार बारिश के कारण नेपाली स्टेशन का वार्ड नम्बर 5 के अम्बेदकर नगर सहित उसके आसपास इलाके में बाढ़ जैसी स्थिती हो गयी है और पानी लोगों के घरो में घुस गया है। जिसके कारण लोग खाना भी नहीं बना पा रहे है। नगर परिषद‍् के द्वारा बार-बार पानी निकासी के लिए आश्वासन दिया जा रहा है, लेकिन इसका कोई ठोस नतीजा निकलता दिखायी नहीं दे रहा है। 

 
 
 
पंपसेट से नगर परिषद‍् के अधिकारी पानी की निकासी तो करवा रहे है, लेकिन इससे कोई राहत लोगों को नहीं मिल रही है।  वहीं नेपाली स्टेशन के इलाके में रहने वाले हीरा साह, पप्पू गुप्ता, सुरेश गुप्ता, अनिल साह, सौदागर साह, अखिलेश पटेल, कृष्णा पटेल, मनोज पटेल, मनोज झा, नंदलाल साह आदि ने बताया कि वार्ड नंबर 1, 2, 3, 4, 5 व 6 में काफी समस्या है।डंकन से जाने वाले पुल के नीचे लगे पाइप का होल भर जाने के कारण पानी का निकासी तेजी से नहीं हो पा रहा है। जिसके कारण काफी समस्या हो रही है।इन इलाको की तरह स्थिती वार्ड नंबर 20 में अनुमंडल कार्यालय के पिछे वाले भाग में भी है।इधर, बारिश के पानी के कारण रक्सौल अनुमंडल कार्यालय में भी जलजमाव हो गया है। जिसके कारण पैदल व बाइक से अनुमंडल कार्यालय में जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। ब्लॉक के इलाके में जलजमाव के बाद यहां पर बने सरकारी क्वाटर में भी पानी घुस गया है। जिससे यहां पर रहने वाले सरकारी कर्मचारियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS