ब्रेकिंग न्यूज़
संजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारी
बिहार
रक्सौल मे एक महिला सहित दो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से शहर में खौफ का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2020 8:31:50 PM
रक्सौल मे एक महिला सहित दो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से शहर में खौफ का माहौल

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल मे एक महिला सहित दो  कोरोना पॉजिटिव, पाए जाने से जहां स्वास्थ्य महकमा हरकत में, वही रक्सौलवासियों में खौफ व्याप्त है।रक्सौल के ब्लॉक रोड निवासी एक महिला व एक अन्य सहित दो कोरोना संक्रमित पाई गई है। उक्त महिला कुछ दिनों से बीमार चल रही थी।जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 
 
 
 
लेकिन,स्थिति में सुधार नही होने व कोरोना से मिलते जुलते लक्षण दिखने के बाद रविवार को मोतिहारी रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। मंगलवार को देर शाम रिपोर्ट आई ।उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आई। वही दुसरा संक्रमित भी रक्सौल का है।जिनका रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आया। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उपचार शुरु कर दी गयी है।
 
 
 
बता दे कि अब तक रक्सौल में पांच कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।जिसमे एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल है। जिनमे से तीन को छोड़ कर अब तक अन्य स्वस्थ्य हो चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS