ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के छतौनी चौक पर बाइक सवार पतौरा निवासी दो युवकों को दर्जनभर बदमाशों ने घेरकर चाकू मारा, अपाची भी छीनी
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2020 9:25:09 PM
मोतिहारी के छतौनी चौक पर बाइक सवार पतौरा निवासी दो युवकों को दर्जनभर बदमाशों ने घेरकर चाकू मारा, अपाची भी छीनी

मोतिहारी। शहर के छतौनी चौक पर मंगलवार की देर रात करीब साढ़े आठ बजे दर्जनभर बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों को घेरकर चाकू मारकर दिए हैं। जिससे दोनों युवकों में एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बदमाशों ने इनकी अपाची भी छीन ली है।

छतौनी थाना प्रभारी मुकेश चंद्र कुमर मौके पर पहुंचकर दोनों घायल युवकों को मंगलवार की रात करीब पौने 9 बजे सदर अस्पताल लेकर आए हैं। वहीं पुलिस ने हमले के आरोप में दो युवकों को हिरासत में भी लिया है।


घायल युवकों ने अपनी पहचान पतौरा निवासी गोलू कुमार व लक्ष्मण कुमार बताया है। सदर अस्पताल में मरहम पट्टी के दौरान छतौनी थानाध्यक्ष मुकेश चंद कुमर घटना के बारे में घायलों से जानकरी व नाम पता पूछ रहे हैं। एक युवक को तीन चाकू लगा है। जो काफी घबड़ाया हुआ प्रतीत हो रहा है। उसने बताया कि उसकी अपाची बाइक भी बदमाशों ने छीन ली है। अपाची बाइक का नम्बर ठीक से नहीं बताया। परंतु सिर्फ 3420 बताया।

वे दोनों आज देर शाम अपाची बाइक से सवार होकर पनीर खरीदने आए थे। तभी पायल सिनेमा के सामने करीब एक दर्जन युवकों ने उन्हें अचानक घेर लिए। उन पर चाकू से हमला बोल दिए।


पतौरा  निवासी गोलू कुमार को तीन चाकू लगा है।  पेट में, एक सिर पर व पीठ पर चाकू के निशान दिख रहे हैं। जबकि लक्ष्मण को बेल्ट व लात-घूसों से पीटा गया है। दोनों घायल हमलावरों को पहचान नहीं रहे है। उन्हें यह भी पता नहीं कि उनपर हमला क्यों हुआ। हां इतना बता रहे हैं कि एक काफी छोटा कद का युवक जिसके बाल ब्लॉण्ड हेयर यानी दूसरे रंग से रंगा हुआ बाल है। स्थानीय लोग उसे छतौनी मठिया निवासी बता रहे हैं।

अपाची बाइक के कारण आशंका में हुआ हमला

छतौनी थानाध्यक्ष ने बताया कि छतौनी के सीमा मेडिकल के सामने हमला हुआ है। पुलिस सूत्रों ने यह भी आशंका जताई है कि मुफस्सिल थाना के भटहां व बंगाली कॉलोंनी के युवकों के साथ मारपीट हुई है। हमलावरों ने उसी संदेह में पतौरा के दोनों युवकों को घेरकर हमला किया होगा। उन्होंने बताया कि अपाची बाइक ज्यादतर बदमाश लड़के रख रहे हैं। इसीलिए अपाची बाइक देखकर इन पर शंका हो गई होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS