ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक की
बिहार
डीजन-पेट्रोल की कीमत की बढ़ोतरी को लेकर हरसिद्धि में भी राजद ने निकाली साइकिल रैली, विधायक ने कहा- नीतीश ने सूई की फैक्ट्री तक नहीं लगाई।
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2020 11:00:00 PM
डीजन-पेट्रोल की कीमत की बढ़ोतरी को लेकर हरसिद्धि में भी राजद ने निकाली साइकिल रैली, विधायक ने कहा- नीतीश ने सूई की फैक्ट्री तक नहीं लगाई।

मोतिहारी के हरसिद्धि में राजद की साइकिल रैली। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। हरसिद्धि। रितु राज की रिपोर्ट। 

राजद कार्यकर्ताओं ने पार्टी के 24 वें स्थापना दिवस पर डीजल-पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी व बेरोजगारी के विरोध में रविवार को हरसिद्धि में भी साइकिल रैली निकाली। साथ ही बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेने की मांग की।
 
इस मौके पर विधायक ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 वर्षों में सीएम ने एक सूई की फैक्ट्री तक राज्य में नहीं लगई। विधायक श्रीराम रैली का नेतृत्व कर रहे थे। उनके साथ राजद प्रखण्ड अध्यक्ष नागेन्द्र राम भी थे। इस अवसर पर झंडे व बैनर से लैस सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा अरेराज - छापवा मुख्य सड़क पर घिवाढ़ार से प्रखण्ड कार्यालय चौक तक रैली निकाली गई। 

रैली में शामिल सभी कार्यकर्ताओं ने पूरे नौ किलोमीटर साइकिल चलाई। वहीं राज्य सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए बढ़ी हुई डीजल की कीमतों को वापस लेने की मांग की। विधायक श्री कुमार ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार गरीबों, किसानों, बेरोजगारों व आम जनता का शोषण कर रही है। विकासशील भारत की पूरी अर्थव्यवस्था पेट्रोल व डीजल पर टिकी है।अंतरराष्ट्रीय बाजार के हिसाब से देश में इनकी कीमत 40 रुपए लीटर से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। 

विधायक ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में सीएम नीतीश कुमार ने एक सुई का भी कारखाना नहीं लगाया है। यह राज्य के बेरोजगारों के साथ छलावा है। इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष नागेन्द्र राम, चुनाव प्रभारी संजय यादव, राजेन्द्र यादव, रमाकांत कुशवाहा, मंटू सिंह, नागेन्द्र यादव, विनय सहनी, हरेन्द्र बैठा, ताज मोहम्मद, अरुण सिंह, मो. नुरैन आदि  कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS