ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी
बिहार
रक्सौल: तीन किलो गांजे के साथ एक युवक गिरफ्तार, गांजा बाइक में छुपाकर नेपाल से भारत ला रहा था
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2020 9:24:55 PM
रक्सौल: तीन किलो गांजे के साथ एक युवक गिरफ्तार, गांजा बाइक में छुपाकर नेपाल से भारत ला रहा था

रक्सौल अनिल कुमार। रविवार को सुबह लगभग 11 बजे आसूचना शाखा 47वी वाहिनी के विशेष इनपुट पर इनरवा थाना और 47 वाहिनी एसएसबी एफ समवाय इनरवा की संयुक्त टीम द्वारा भारत नेपाल सीमा के पिलर संख्या  415/19 से लगभग 1.5 किलोमीटर अंदर भारतीय क्षेत्र में सकरौल गाँव के निकट नहर के पुल से पश्चिमी चंपारण इनरवा निवासी मुज्जमिल मियां के 31 वर्षीय पुत्र मंजूर मियाँ को 03 किलो गाँजे के साथ गिरफ्तार किया गया। 

 
 
 
उक्त गाँजा हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक न.BR 22 A,  K-2105 में छुपाकर नेपाल से भारत लाया जा रहा था। जिसकी जानकारी देते हुए एसएसबी कमांडेंट प्रियवत शर्मा ने बताया कि सामान व अभियुक्त को इनरवा थाना को अग्रिम कार्यवाही हेतु सौंप दिया गया है। सीजर का कुल मूल्य 175000 रुपये है । इस संयुक्त टीम का नेतृत्व एसएसबी के उपनिरीक्षक पवन कुमार नें किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS