ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक की
बिहार
रक्सौल: गुरु पूर्णिमा के अवसर पर सिद्धपीठ काली मंदिर में साधु संत व भक्तों ने अपने गुरु से लिया आशीर्वाद
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2020 8:52:45 PM
रक्सौल: गुरु पूर्णिमा के अवसर पर सिद्धपीठ काली मंदिर में साधु संत व भक्तों ने अपने गुरु से लिया आशीर्वाद

रक्सौल अनिल कुमार। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शहर के सिद्धपीठ काली मंदिर में साधु संत व भक्तों ने अपने गुरु से आशीर्वाद  के साथ गुरुदीक्षा लिया। मंदिर में  विभिन्न स्थानों से साधु संतो के अतिरिक्त शिष्यों का भीड़ मंदिर में दिन भर लगा रहा। मंदिर का साधना गृह  सुबह से खुला हुआ था। जहां सभी शीष्य व साधु-संतो द्वारा साधना किया गया। मंदिर में आने वाले सभी पुराने व नए शिष्य अपने गुरु कालीमंदिर के संचालक सेवक संजयनाथ का दर्शन कर उनसे दीक्षा ग्रहण किया। 

 
 
 
 
जिसमें पश्चिमी चम्पारण के बेतिया निवासी सेवक शिवशंकर नाथ ने नागा होने का दीक्षा लिया। कोरोना महामारी को लेकर इस बार मंदिर प्रबंधन द्वारा झांकि नही निकाली गयी। साथ ही मंदिर में आनेवाले सभी साधु-संतो ने सेनेटाइजर और मास्क का प्रयोग करने के साथ साथ सोशल डीस्टेन्स मेन्टेन किया। उक्त जानकारी मंदिर के संचालक सेवक संजयनाथ ने दिया। इस अवसर पर सेवक सौरभनाथ, अल्टर बाबा, शिवशंकरनाथ, राजीव वर्मा, अमित सर्राफ, किरण शंकर,अनिल सर्राफ, राधारमण दास सहित अनेक लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS