ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चकिया में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के चकिया में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जाम

दो लोगों की मौत से आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी के चकिया में एनएच 28 जाम किया। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर चकिया थाना क्षेत्र के सेमरा बीपी पेट्रोल पंप के निकट एक कंटेनर ट्रक की चपेट में आकर हीरो स्प्लेंडर बाइक सवार दो की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि तीसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है।  


यह घटना अभी से थोड़ी देर पहले करीब साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है। आक्रोशित लोगों ने आज रात को एनएच 28 को जाम कर दिया है। चकिया थानाध्यक्ष जामस्थल पर पहुंचकर जाम हटाने के लिए आक्रोशित लोगों को समझाने में लगे हैं।

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया। मृतक बैशाहा निवासी रघुनाथ राम का पुत्र अवधेश राम व कुंआवा निवासी मो शफीक का पुत्र परवेज आलम बताया जाता हैं।

 दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल कुंआवा निवासी अलाउद्दीन अंसारी के पुत्र शौकत अली को एनएचएआई की एम्बुलेंस से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।
 
दुर्घटना के बाद सड़क जाम की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार सदलबल पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। हादसा इतना भयानक था कि एक मृतक का शव ट्रक  के अगले पहिया में फसकर दुर्घटना स्थल से सौ मीटर आगे तक घसीटता गया। उसके बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS