ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी
बिहार
मोतिहारी के चकिया में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के चकिया में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जाम

दो लोगों की मौत से आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी के चकिया में एनएच 28 जाम किया। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर चकिया थाना क्षेत्र के सेमरा बीपी पेट्रोल पंप के निकट एक कंटेनर ट्रक की चपेट में आकर हीरो स्प्लेंडर बाइक सवार दो की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि तीसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है।  


यह घटना अभी से थोड़ी देर पहले करीब साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है। आक्रोशित लोगों ने आज रात को एनएच 28 को जाम कर दिया है। चकिया थानाध्यक्ष जामस्थल पर पहुंचकर जाम हटाने के लिए आक्रोशित लोगों को समझाने में लगे हैं।

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया। मृतक बैशाहा निवासी रघुनाथ राम का पुत्र अवधेश राम व कुंआवा निवासी मो शफीक का पुत्र परवेज आलम बताया जाता हैं।

 दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल कुंआवा निवासी अलाउद्दीन अंसारी के पुत्र शौकत अली को एनएचएआई की एम्बुलेंस से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।
 
दुर्घटना के बाद सड़क जाम की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार सदलबल पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। हादसा इतना भयानक था कि एक मृतक का शव ट्रक  के अगले पहिया में फसकर दुर्घटना स्थल से सौ मीटर आगे तक घसीटता गया। उसके बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS