ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लगातार बारिश से रक्सौल के अधिकांश इलाकों में जलजमाव, सड़के हुई कीचड़युक्त लोगों का चलना दुभर, वाहन चालकों को परेशानी
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2020 11:09:17 PM
लगातार बारिश से रक्सौल के अधिकांश इलाकों में जलजमाव, सड़के हुई कीचड़युक्त लोगों का चलना दुभर, वाहन चालकों को परेशानी

रक्सौल।अनिल कुमार।  रक्सौल सहित इसके आसपास के इलाके में हो रही बारिश के कारण शहर के अधिकांश इलाको में जलजमाव एवं कीचड़युक्त हो गया है। मेन रोड हो या गली-मोहल्ले की सड़क सभी जगहों पर पानी इतना जमा हो गया है। जिससे लोगों को पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है।


 मेन रोड में लक्ष्मीपुर बाइपास से लेकर कस्टम तक सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है और सड़क पर बने गढो में पानी जमा हो गया है। सबसे अधिक हालात खराब लक्ष्मीपुर में वॉयरलेस टॉवर से लेकर कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल तक व मेन रोड में बाटा चौक से लेकर कस्टम चौक से लेकर डंकन चौक तक की पूरी सड़क कचड़ से भर गई है। जिससे डंकन अस्पताल के तरफ जाने वाले मरीजों एवं लोगों को काफी परेशानी हो रही है। दोपहिया वाहन चालकों के लिए यह सड़क चलने लायक भी नहीं रह गयी है। कुछ ऐसी ही हालत रक्सौल से भेलाही जाने वाली सड़क की है। इस सड़क पर 200 से अधिक छोटे-बड़े गड्ढे बन गये है, जिसमें चलना खतरे से खाली नहीं रह गया है। इधर, बारिश के बाद किसानो में खुशी की लहर है। बारिश होने के बाद से किसानो ने खेती के लिए उपयुक्त समय हो गया है और लोग खेत में धान की रोपणी का काम शुरू कर चुके है। मौसम पुर्वानुमान की माने तो आज भी रक्सौल में बारिश हो सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS