ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में छतौनी के हार्डवेयर व्यवसायी से नेट कॉलिंग कर मांगी 15 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2020 10:18:52 PM
मोतिहारी में छतौनी के हार्डवेयर व्यवसायी से नेट कॉलिंग कर मांगी 15 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी

मोतिहारी : शहर के छतौनी चौक पर स्थित एक हार्डवेयर व्यवसायी प्रकाश कुमार से बदमाशों ने 15 लाख रुपये की रंगदारी मांग की है। रंगदारी की राशि नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। बादमाशों ने नेट कॉलिंग करके उक्त रंगदारी की मांग की है।

इस संबंध में मुफस्सिल थाना के बसंतपुर गांव निवासी हार्डवेयर व्यवसायी प्रकाश कुमार ने पुलिस को आवेदन देकर कहां है कि छतौनी में उनकी हार्डवेयर की दुकान है। व्यवसायी के फोन पर 11 जून से लेकर 13 जून तक नेट कॉलिंग कर व सेलफोन पर रंगदारी की मांग की है।
 
 
आवेदन मिलने के बाद पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। रंगदारी मांगे गए सेलफोन का सिम धारक व सेल फोन उपभोक्ता का भी टावर लोकेशन हैदराबाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। छतौनी थाना के पुलिस निरीक्षक मुकेश चंद्र कुंमर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS