ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के अगरवा मुहल्ले में लोगों ने बाइक चोरी के आरोप में पकड़ की पिटाई, सदर अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2020 10:58:22 PM
मोतिहारी के अगरवा मुहल्ले में लोगों ने बाइक चोरी के आरोप में पकड़ की पिटाई, सदर अस्पताल में भर्ती

मोतिहारी। शहर के अगरवा मुहल्ले में रविवार को चोरी के आरोप में एक युवक की लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। नगर थाना की पुलिस ने उसे अपनी सुरक्षा में लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

उसने अपने नाम सूरज कुमार बताया है। वह अभी ठीक से नहीं बोल पा रहा है जिससे पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पाई है। बताया गया है कि वह अगरवा निवासी मृत्युंजय कुमार की बाइक चोरी कर भाग रहा था। तभी मुहल्लेवालों ने उसे पकड़ लिया।

अगरवा मुहल्ला निवासी धर्मेन्द्र कुमार मिश्रा के पुत्र मृत्युंजय कुमार ने नगर थाने में आवेदन दिया है। उन्होंने आवेदन में कहा है कि आज दिन साढ़े 12 बजे अगरवा स्थित अपने निवास पर थे। तभी उनकी बाइक को लेकर उक्त युवक भागने लगा। जब उन्होंने उसे अपनी बाइक लेकर भागते देखा। तो उसका पीछा किया। भागने के क्रम उसका संतुलन बिगड़ गया। जिससे वह बाइक से पिछल कर गिर गया। तभी मुहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौप दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS