ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दिल्ली से आ रही दो बसें मोतिहारी में एक दूसरे से भिड़ीं, डेढ़ दर्जन यात्री घायल, एक की स्थिति गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2020 9:35:54 PM
दिल्ली से आ रही दो बसें मोतिहारी में एक दूसरे से भिड़ीं, डेढ़ दर्जन यात्री घायल, एक की स्थिति गंभीर

मोतिहारी। पीपराकोठी से माला सिन्हा की रिपोर्ट। बिहार के पूर्वी चम्परण में एनएच 28 पर यात्रियों से भरी दो प्राइवेट बसें शनिवार को आपस में टकरा गई। इस दुर्घटना में डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। 


यह दुर्घटना आज दोपहर करीब 12 बजे पीपराकोठी थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर वाटगंज चौक के पास हुई है। दोनों बसें दिल्ली से दरभंगा जा रही थी। 


 घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रेवल्स विथ पूरी नामक बस संख्या एचपी 67/1877 एवं क्रिस्थि ट्रेवल्स नामक बस संख्या यूपी70जीपी/5038 दिल्ली से यात्रियों को लेकर दरभंगा जा रही थी. जैसे ही वाटगंज के समीप पहुंचा की एक बस के चालक ने ओवरटेक करना चाहा इसी बीच दूसरे बस ने अपना स्टेरिंग मोड़ दिया जिसमे दोनों बसों पर सवार करीब डेढ़ दर्जन भर लोग घायल हो गए. घायलों को स्थानीय निजी नर्सिंग होम में इलाज कराया गया है. घायलों में मुजफ्फरपुर जिला के मालपुर चक्रदहत निवासी अमरेश दास के स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा गया है. वही अन्य घायल  बस के संवेदक दिल्ली के राहुल कुमार झा, अल्ला पुर बेगूसराय के पूजा कुमारी, फतेहपुर बेगूसराय के अमित कुमार, समस्तीपुर के पप्पू कुमार सहित करीब डेढ़ दर्जन घायल यात्रियों को स्थानीय स्तर पर निजी नर्सिंग होम में इलाज कराया गया है.
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS