ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में पांच जन वितरण प्रणाली के दूकानदारो ने सामुहिक इस्तीफा देने का लिया निर्णय
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2020 10:58:10 PM
रक्सौल में पांच जन वितरण प्रणाली के दूकानदारो ने सामुहिक इस्तीफा देने का लिया निर्णय

रक्सौल अनिल कुमार। भेलाही पंचायत स्थित दूर्गा राइस मिल परिसर में गुरूवार को भेलाही पंचायत के सभी पांच जन वितरण प्रणाली के दूकानदारो ने एक बैठक कर सामुहिक इस्तीफा देने का निर्णय लिया। इस संबंध में पीडीएस विक्रेता जयनारायण मिश्र, रमेश प्रसाद, दिलीप नारायण पासवान, ध्रुव प्रसाद, यादोलाल प्रसाद ने बताया कि बीते दिन भेलाही में नवनिर्मित ग्राम विकास युवा समिति के सदस्यों के द्वारा हम सभी डीलरो से 40-40 हजार रूपयां रंगदारी की मांग की गयी, नहीं देने पर परेशान करने की बात कहीं गयी।जिसके बाद हमलोगों के द्वारा राशी का भुगतान यह कहकर नही दिया गया कि हमलोग काम सही करते है तो पैसा कहां से देगें। इसके बाद समिति के सदस्यों ने बहुत सारे लाभुको का गतल हस्ताक्षर कर अनुमंडल कार्यालय को भेजा। 

 
 
 
 
 
जिसके बाद हमलोगों पर एमओ के द्वारा जांच भी की गयी। जिसका स्पष्टीकरण भी हमलोगों ने विभाग को दिया है। डीलरो का आरोप है कि समिति की प्रताड़ना से तंग तबाह होकर सामुहिक इस्तीफा देने का निर्णय लिया गया है। साथ ही रंगदारी मांगने के मामले में एक आवेदन प्राथमिकी के लिए भेलाही ओपी में दिया गया है।वही भेलाही थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार ने बताया कि दिलीप नारायण पासवान कुछ लोगो के साथ थाना आये थे लेकिन कोई आवेदन प्राप्त नही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS