ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल एसडीएम ने खाद विक्रताओं के यहाँ छापेमारी की
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2020 10:00:12 PM
रक्सौल एसडीएम ने खाद विक्रताओं के यहाँ छापेमारी की

रक्सौल। अनिल कुमार। पदभार ग्रहण करते ही रक्सौल एसडीएम सुश्री आरती ने गुरुवार रक्सौल स्थित खाद की कई दुकानों पर छापेमारी की।  उन्होंने रक्सौल के बैंक रोड स्थित मेसर्स श्री खाद स्टोर्स व मेसर्स चंपारण फर्टीलाइजर के यहाँ अपर अनुमंडल पदाधिकारी सर्वेश कुमार, इंस्पेक्टर अभय कुमार व कृषि पदाधिकारी रविन्द्र कुमार के साथ पहुँच जाँच की। पूछे जाने पर एसडीएम सुश्री आरती ने बताया कि खाद कालाबाजरी की सूचना पर यहाँ प्रशासन पहुंची है। इसका गोदाम मोतिहारी में है। रजिस्टर को हमने अपने कब्जे में लिया है। छापेमारी जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक से मिले निर्देश के आलोक में की गई।


 मोतिहारी पहुँच हमलोग स्टॉक का मिलना करेंगे। रजिस्टर से मिलान करने पर गड़बड़ी की स्थिति में अग्रतर विधि संवत कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि जिलाधिकारी द्वारा जिला के विभिन्न प्रखंडों में 16 थोक उर्वरक विक्रेताओं के खिलाफ जाँच करने का आदेश दिया है। जिसके लिए उर्वरक की कालाबाजारी, जमाखोरी व मुनाफा- खोरी इत्यादि के विरुद्ध खरीफ मौषम 2020-21 में नियमित रूप से छापेमारी हेतु जाँच दल का गठन किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS