ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: सभी थानाध्यक्ष, बीडीओ व प्रखंड कर्मियों के साथ एसडीओ सुश्री आरती ने की बैठक, विधि व्यवस्था पर विमर्श
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2020 9:59:18 PM
रक्सौल: सभी थानाध्यक्ष, बीडीओ व प्रखंड कर्मियों के साथ एसडीओ सुश्री आरती ने की बैठक, विधि व्यवस्था पर विमर्श

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल परिसर स्थित अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में बुधवार की शाम अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्ष बीडीओ व प्रखंड कर्मी की बैठक एसडीओ सुश्री आरती की अध्यक्षता में  हुई। बैठक मे अनुमंडल क्षेत्र के विकाशात्मक कार्य की समीक्षा के साथ विधि व्यवस्था पर विचार-विमर्श किया गया। एसडीओ सुश्री आरती ने कहा कि आप सभी लोग अनुमंडल क्षेत्र के विधि व्यवस्था के लिए ससमय तैयार रहे। 

 
 वहीं प्रखंड की हरनाही पंचायत में होने वाले कब्रिस्तान घेराबंदी की चर्चा की गयी। कब्रिस्तान का घेराबंदी शांतिपूर्ण माहौल में हो इसके लिए कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मौके पर डीएसपी संजय कुमार झा, नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार, डीसीएलआर मनीष कुमार, अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह, बीडीओ कुमार प्रशांत सहित अनुमंडल के सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS