ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के ढेकहां में युवक की पिटाई व अपमानित करने का वीडियो वायरल होने पर हिंसक झड़प, एक दर्जन जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2020 10:49:30 PM
मोतिहारी के ढेकहां में युवक की पिटाई व अपमानित करने का वीडियो वायरल होने पर हिंसक झड़प, एक दर्जन जख्मी

अस्पताल में इलाजरत घायल लोग। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी।पीपराकोठी से माला सिन्हा की रिपोर्ट। पीपराकोठी थाना क्षेत्र के ढेकहां बाला टोला में एक युवक को मूत्र पिलाने का विडियो वायरल हुआ। इसके बाद दो पक्षों में हिंसक झपड़ की खबर है। जिसमें दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं। फायरिंग की बात भी कही जा रही है। जिसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है। पुलिस ने फायरिंग होने की बात से इंकार किया है।

बताया गया है कि उक्त युवक का किसी महिला के कथित साथ अवैध संबंध के कारण उसकी पिटाई की गई। उसे जबरन मूत्र पिलाकर उसकी वीडियो बना ली गई। उस वीडियों के वारयल होने के बाद दो पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें दर्जनभर लोग घायल हुए हैं।


 घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस व मुफस्सिल थाना पुलिस के अलावा अतिरिक्त पुलिस बल के आने पर स्थित को नियंत्रित किया गया. इस झड़प में दर्जन भर लोग घायल हुए है. घटना शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे के आसपास की बताई गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में अतिरिक्त पुलिस बल के आने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। 


 बताया जाता है कि उक्त गांव की एक महिला से गांव के ही एक युवक से बराबर फोन से वार्तालाप हुआ करता था।  उसके पति बाहर रहते हैं। कुछ दिन पूर्व यह युवक उक्त महिला के घर पहुंचा। इसी बीच महिला के जाती के लोग युवक को घेर लिया और बुरी तरह उसकी पिटाई की। पंचायत भी बैठी। जिसमे पंचों ने उसे तीस हजार रुपये अर्थ दंड किया।

  पंचायत में ही उसे पानी पीने के लिए पूछा गया। जिसमें युवक ने पानी पीने की इच्छा जाहिर की। सूत्र बताते हैं कि ग्लास में पानी की जगह मानव मूत्र उसे पीने के लिए दिया गया। इतना ही नहीं बाद में उसके इस प्रसंग का वीडियो बना कर वायरल कर दिया गया।


 वीडियो के वायरल होने के बाद मामला बिगड़ गया और दोनों पक्षों के जमकर रोड़ेबाजी व हिंसक झड़प हुई। घटना में दर्जन भर लोग घायल हो गए। घायलों में इसराइल मिया, रंजन दास,  राजेश्वर दास सहित दोनों पक्ष के दर्जन भर लोग घायल हुए हैं।

 बाद में स्थानीय थाना पुलिस पहुंची। लेकिन स्थिति को बेकाबू होते देख घटनास्थल से कुछ दूर पहले ही रुक गई। और सूचना देकर मुफस्सिल थाना पुलिस व अन्य पुलिस बल को बुलाया। तब जाकर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।


 

 ग्रामीण सूत्र तो बताते है कि पुलिस के गांव में आने के बाद एक गोली चलने की आवाज भी सुनी गई है। बाद में घायलों को सदर अस्पताल मोतिहारी में ले जाकर इलाज कराया गया है। इस संबंध में मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई है. स्थिति नियंत्रण में है हालांकि उन्होंने गोली चलने से इनकार किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS