ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में बीजेपी के विभिन्न मोर्चा ने पीएम के मन की बात कार्यक्रम को लेकर किया बैठक
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2020 9:29:59 PM
रक्सौल में बीजेपी के विभिन्न मोर्चा ने पीएम के मन की बात कार्यक्रम को लेकर किया बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। स्थानीय शहर के कालीनगरी स्थित आवासीय परिसर में भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई, जिसमें 31 मई को होने वाले प्रधानमंत्री के "मन की बात" की बात प्रत्येक बूथ पर आयोजित करने पर विचार किया गया। बैठक की अध्यक्षता शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रो. (डॉ.) अनिल कुमार सिन्हा ने की। बैठक में तय हुआ कि इस बार मन की बात सप्त ऋषियों के साथ करना है। 

 
 
 
सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर मन की बात सुनेंगे। बैठक में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ई. जितेंद्र कुमार, भाजपा जिला प्रवक्ता गुड्डू सिंह, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष प्रो. मनीष दूबे, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रबीन्द्र कुमार सिंह, अति पिछड़ा मंच के जिलाध्यक्ष मदन प्रसाद, विजय कुशवाहा एवं शिक्षक प्रकोष्ठ के  संयोजक डॉ. शंकर ठाकुर उपस्थित थे। प्रो. सिन्हा ने बताया कि बिहार के सभी बूथों पर मन की बात कार्यक्रम भव्य रूप से सोशल डिस्टेसिंग को अपनाते हुए आयोजित किया जायेगा।
दूसरी ओर स्थानीय चावल बाजार में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष समसुद्दीन आलम की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें उक्त कार्यक्रम को सुनने के लिए चर्चा की गई।
 
 
 
इस बैठक में सामाजिक व्यक्तियों के साथ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सभी  पदाधिकारी एवं सदस्यगण में जफीर अहमद, ताहिर हुसैन, भोला आलम, हरविंदर सिंह (हनी), नौशाद आलम, मोहम्मद शाहरुख (सनी), आफताब खान, अफरोज आलम, तबरेज आलम, जाफर आलम इत्यादि शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS