ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लॉकडाउन में जरूरतमंद ऑटोरिक्सा चालकों को पियाजियों ने अधिकृत एजेंसी राजपरी ऑटोमोबाइल द्वारा बटवाए राशन व सेफ्टी किट
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2020 11:00:00 PM
लॉकडाउन में जरूरतमंद ऑटोरिक्सा चालकों को पियाजियों ने अधिकृत एजेंसी राजपरी ऑटोमोबाइल द्वारा बटवाए राशन व सेफ्टी किट

मोतिहारी।पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा अपने मोतिहारी संभाग के डिलर राजपरी ऑटोमोबाइल्स प्रा लि के माध्यम से जरूरतमंद ऑटो रिक्सा चालकों के परिवार को राशन व सेफ्टी किट का वितरण किया गया।

 
मोतिहारी में पियाजियो की अधिकृत एजेंसी छतौनी एनएच 28 ए से सटे व आरसी इंटरप्राइजेज के सामने बरियारपुर में स्थित है। जिसे बुलेट व यामाहा एजेंसी चलाने वाले परिवार के सबसे छोटे भाई अवनीश कुमार मुन्नाजी व शहर के नामी समजासेवी इंडियन आयल पेट्रॉल पंप के मालिक स्व ज्ञानबाबू के नाती सुयश तिवारी चलाते हैं।
 

 प्रत्येक पेकैट में कंपनी द्वावा उच्च क्वालिटी का मास्क, सेनेटाइजर व साबुन भी प्रदान किया गया।
 28 मई से कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार द्वारा लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने के साथ-साथ चुनिंदा क्षेत्रों में छूट दी गई है। इस लॉक डाउन का सबसे ज्याद प्रभाव ऑटो रिक्सा ऑनर्स सह ड्राइवर व उनके परिवार पर पड़ा है। जिनकी जीविका प्रतिदिन वाली कमाई से ही चल पाती है।
 
 
एक जिम्मेवार सामाजिक कंपनी होने के नाते पियाजिओ कंपनी ने जरूरत के मुताबिक राशन के साथ-साथ मास्क, सेनेटाइजर व साबुन जैसी वस्तुएं भी उपलब्ध कराई गई। राशन व सेफ्टी किट का वितरण दिनांक 28 मई को जिले के अधिकृत विक्रेता राजपरि ऑटो मोबाइल प्रा लि के सीईओ मिस्टर अवनीश कुमार सिंह व सुयश तिवारी ने कहा कि इस कठिन दौर में कंपनी अपने सभी ऑटो ड्राइवर व ट्रांस्पोर्ट वर्कर्स के सपोर्ट में खड़ी है। यह समय बहुत ही मुश्किल व अकल्पनीय है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS