ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चकिया में सीएसपी संचालक को घर से बुलाकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2020 11:00:00 PM
चकिया में सीएसपी संचालक को घर से बुलाकर की हत्या

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। थाना क्षेत्र के बुलाचक गांव के पुलिया के समीप एक सीएसपी संचालक युवक की अपराधियों ने सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना शनिवार की मध्य रात्रि की बतायी जाती है। सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर कर घटना की छानबीन कर मृतक के शव को लेकर थाने आ गयी। मृतक थाना क्षेत्र के कोइलाबेलवा पंचायत के बखरी गांव निवासी प्रमोद ठाकुर का 23 वर्षीय पुत्र अमरेंद्र कुमार बताया जाता है। मृतक बांसघाट गांव में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक का  ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता था।


रविवार की सुबह घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने थाना परिसर में जमकर हंगामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी जाने से रोक दिया। परिजन थाना के सामने सड़क पर बैठकर लगभग एक घंटे तक जाम कर एसपी की बुलाने की मांग करने लगे।

 सूचना पर डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने पहुंचकर परिजनों को समझा बुझा कर हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के आश्वासन के बाद जाम हटा। तब मृतक के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी ले गयी।

 मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि उसका पति शनिवार की शाम लगभग नौ बजे खाना खा रहे थे। तभी फोन आया। उसके बाद बुलाचक गांव का कुंदन ठाकुर, गवंदरा धर्मपुर गांव का सवितेश सिंह व  हरेन्द्र राम सहित अज्ञात तीन व्यक्ति ने घर पर आकर उनके पति को बोलने लगा कि फोन नहीं उठा रहे हो चलो काम है। ये सभी उनके को बुलाकर ले गए। 

देर होने पर आवेदनकर्ता के चचेरा ससुर व देवर गांव में खोजने गए। कुंदन ठाकुर के घर के नजदीक बुलाचक गांव के पुलिया के पास दोनों को आते देख कुंदन ठाकुर अमरेंद्र के कनपटी में गोली मार कर हवाई फायर करते हुए अपने साथियों के साथ फरार हो गया। मृतक की शादी दो साल पूर्व हुआ था। मृतक का एक साल का लड़का है। मृतक की माँ प्रमिला देवी व पत्नी सुनीता देवी सहित परिजनों की चीत्कार से थाना परिसर का माहौल गमगीन हो गया था। वही ग्रामीणों के अनुसार मृतक बड़े ही मिलनसार प्रवृति का इंसान था। लॉक डाउन में कई बार मृतक ने ग्रामीणों के बीच मास्क सहित अन्य सामग्रियों का वितरण भी किया था। वही मृतक के ससुर कल्याणपुर निवासी शत्रुघ्न पांडेय ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि घटना से चार रोज पूर्व गवंदरा गांव स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर किसी बात को लेकर उनके दामाद और कुंदन ठाकुर के बीच झंझट हुआ था। कुंदन ठाकुर ने उनके दामाद को जान से मारने की धमकी भी दिया था। वही इस घटना के संबंध डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस अनुसंधान कर रही है। साथही हत्यारो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी भी कर रही है। गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS