ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पताही में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद अधिकारियों ने अपने सरकारी आवास का कराया बांस बल्ले से घेराबंदी
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2020 10:38:17 PM
पताही में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद अधिकारियों ने अपने सरकारी आवास का कराया बांस बल्ले से घेराबंदी

पताही माधुरी रंजन। पताही तीन दिन पूर्व  क्षेत्र में 3 कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद शनिवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी  मनोज कुमार वं अंचलाधिकारी रोहित कुमार  द्वारा प्रखंड मुख्यालय स्थित अपने सरकारी आवास को बास बल्ले से घेराबंदी करा दिया है। बहुत जरूरी काम से आने वाले वे से लोगों को जो बिना मास्क लगाएं वं बिना सेनीटाइजर कराए लोगों को अंदर  मिलने की इंतजार नहीं है। 

 
 
 
इसको लेकर एक प्राइवेट गार्ड की तैनाती भी की गई है। मिलने वाले लोगों के लिए मास्क पहना वं सेनीटाइजर कराना अनिवार्य कर दिया गया है। इस संबंध में बात करने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार व अंचलाधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि अपनी सुरक्षा और लोगों की सुरक्षा के उद्देश्य से कराया गया है।इस से हमसे मिलने आने वाले व्यक्तियों को क्षेत्र में तोजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीरता को सहजता से समझाया जा सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS