ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में इस्लामपुर सेवा समिति के सदस्यों ने राहत सामग्री का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2020 10:55:17 PM
रक्सौल में इस्लामपुर सेवा समिति के सदस्यों ने राहत सामग्री का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। इस्लामपुर सेवा समिति के सदस्यों के द्वारा राहत सामग्री वितरण के कार्य को जारी रखा गया है। इसी कड़ी में समिति के अध्यक्ष मो. जफर अहमद उर्फ टिंकू मियां के नेतृत्व में शनिवार को एक कार्यक्रम के बीच करीब 250 परिवारो के बीच राशन का वितरण किया गया। 

 
 
 
इस दौरान ईद पर्व को ध्यान में रखते हुये, सुखा राशन के साथ-साथ सेवई व दूध भी दिया गया। इसकी जानकारी देते हुए श्री मियां ने बताया कि चावल, सेवई, चिनी, छुहाड़ा और दूध का पैकेट तैयार करके गांव के जरूरतमंद लोगों के बीच दिया गया। मौके पर अफरोज आलम, मो. इमाम, संजय सिंह, मो. खालिक, राकेश साह, ललन साह, बबन राय, निजामुदिन आरिफ सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS