ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
1500 रुपया लेकर घर से शुक्रवार को निकला था, आदापुर के सरेह में मिला किशोर का शव, डेड बॉडी के बगल में मिला नशा का ट्यूब
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 11:37:42 PM
1500 रुपया लेकर घर से शुक्रवार को निकला था, आदापुर के सरेह में मिला किशोर का शव, डेड बॉडी के बगल में मिला नशा का ट्यूब

रक्सौल।अनिल कुमार। आदापुर थाना क्षेत्र के अररा गांव स्थित सरेह में रविवार की सुबह एक किशोर के शव बरामद होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गांव के ही रमेश सहनी के 10 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है।


 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। वहीं घटना स्थल से पुलिस ने 1 सुलेशन का ट्यूब(नशा का केमिकल) बरामद किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा प्रथम दृष्टया में उक्त बालक की गला दबाकर हत्या की जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव के ही तीन युवकों को अभिरक्षा में लेकर मामले के उदभेदन में जुट गई है।
 
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम 4 बजे उक्त बालक अपने दो अन्य साथियों के साथ घर से 15 सौ रुपए लेकर आदापुर बाजार के लिए निकला। जब देर शाम तक बालक अपने घर नही पहुंचा तो परिजनों के द्वारा खोजबीन की जाने लगी। इसी क्रम में शनिवार के दिन गांव में माइकिंग कराकर स्थानीय स्तर पर खोजबीन जारी रहा। जब कहीं अता-पता नही चला तो उक्त बालक के माता गीता देवी के द्वारा रविवार की सुबह थाना को गुमशुदगी का आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई। इसके बाद गीता देवी जब तक थाना से अपने गांव पहुंची ही थी, कि उसके पुत्र का शव घर के सामने स्थित सरेह में मिलने की सूचना मिली। उसका शव पुआल के नीचे मिली है।  तबतक ग्राणीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया। वहीं उक्त घटना के बाद ग्रामीण सकते में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS