ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के केसीटीसी कॉलेज के प्राध्यापकों ने नवनियुक्त कुलसचिव को को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2020 11:00:00 PM
रक्सौल के केसीटीसी कॉलेज के प्राध्यापकों ने नवनियुक्त कुलसचिव को को दी बधाई

रक्सौल।अनिल कुमार। केसीटीसी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. जयनारायण प्रसाद एवं सभी प्राध्यापकों ने बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के नवनियुक्त कुलसचिव प्रो. रामकृष्ण ठाकुर को बधाई देते हुए विश्वविद्यालय के सभी समस्याओं का समाधान शीघ्र होगा।

वहीं भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रो. डॉ. अनिल कुमार सिन्हा ने नये कुलसचिव को बधाई देते हुए कहा कि नौ विषयों में नियुक्त गेस्ट टीचरों का वेतन भुगतान शीघ्र करने की व्यवस्था की जाय। क्योंकि कोरोनो महामारी के लॉक डाउन के कारण उनकी स्थिति अत्यंत दयनीय बनी हुई है। प्रो. सिन्हा ने 15 विषयों के गेस्ट टीचरों को विभिन्न कॉलेजों में पद स्थापन की मांग की है ।इनका योगदान मार्च माह में ही विश्वविद्यालय में करा लिया गया था। परंतु आज तक उन्हें कालेजों में नहीं भेजा गया। नये कुलसचिव को बधाई  देने वालों में प्रो. राजीव पांडेय, डॉ. चंद्रमा सिंह, प्रो. राजकिशोर सिंह,डॉ. प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, प्रो. जगदीश गुप्ता आदि प्रमुख हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS