ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इस ऑनलाइन स्पोकेन क्लास में जुट गए इतने छात्र कि खोलना पड़ा दूसरा बैच
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2020 1:33:28 AM
इस ऑनलाइन स्पोकेन क्लास में जुट गए इतने छात्र कि खोलना पड़ा दूसरा बैच

मोतिहारी। शहर के चांदमारी स्थित Karizmative English Institue छात्रों को एक नए दिशा ओर ले जा रहा है। जहां एक तरफ छात्र निराश होकर अपने घरों में बैठे हैं वहीं करिजमेटिव इग्लिश ऑनलाइन स्पोकन क्लास देकर छात्रों में उर्जा डाल रहा है। जिसकी वजह से आज कई राज्यों से छात्र जुड़ रहे हैं। पहले से कई ऑनलाइन क्लास देने के बाद बुधवार को एक नए बैच का भी आरंभ कर दिया गया है। बता दे कि करिजमेंटिव के डायरेक्टर के अनुसार यह कोर्स मात्र 999 रुपये का है। इसमें स्पोकेन किट के साथ-साथ वोकैब व ग्रामर सीखने का भी लाभ मिलेगा। 


डेमो क्लास यूट्यूब पर उपलब्ध है :-


 
कैसे लें सबस्क्रिपशन पैक
सबस्क्रिपशन पैक लेने के लिए UPI से 999 रुपये पेमेंट करके स्क्रीन शॉट Whatsapp पर भेजें, वेरिफिकेशन के बाद टेलिग्राम लिंग भेज दिया जाएगा। जहां सभी मेटेरियल उपलब्ध मिलेंगे।
Phonepe, GooglePay या Paytm से इसका भुगतान किया जा सकता है जिसका नम्बर है - 8434315135

डीटेल में जानने के लिए कॉल करें - 8434315135 या विज़िट करें www.karizmativeenglish.com
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS