ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पूर्वी चंपारण के डीएम ने सड़क दुर्घटना में मृत प्रवासी मजदूर की पत्नी को दिया एक लाख का चेक
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2020 7:57:34 PM
पूर्वी चंपारण के डीएम ने सड़क दुर्घटना में मृत प्रवासी मजदूर की पत्नी को दिया एक लाख का चेक

मोतिहारी/रामगढ़वा मेराज आलम लड्डू लॉक डाउन में घर वापस लौटने के क्रम में रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। मृत जैतापुर पंचायत के डैनिया टोला निवासी सगीर अंसारी की पत्नी को जिलाधिकारी शीर्षस्थ कपिल ने बुधवार को एक लाख रूपये का चेक इसके घर पंहुचकर प्रदान किया। जिलाधिकारी ने वहां उपस्थित जैतापुर पंचायत के मुखिया कृष्णा सिंह को मृतक की पत्नी सहिदन खातून को विधवा पेंशन व इन्दिरा आवास का लाभ देने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी के साथ रामगढ़वा बी डी ओ राकेश कुमार सिंह, सी ओ उमेश कुमार, थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक,ए एस आई के पी यादव उपस्थित थे।

 
 
 
जिलाधिकारी से इस मौके डाईनिया टोला निवासी दीपक यादव व अन्य ग्रामीणों की मांग पर वहां उपस्थित जैतापुर पंचायत के मुखिया कृष्णा सिंह ने  इस गाँव के अंदर गली नली से सड़क बनाने व गाँव को मनरेगा से मुख्य पथ से जोड़ने की घोषणा की।इसके लिए मुखिया ने ग्रामीणों का सहयोग की अपेक्षा की।कहा कि गाँव के लोग मिल बैठकर सड़क के अतिक्रमण को सड़क बनाने के पहले मुक्त कराने की पहल करें।
 
 
 
यहं बता दें कि मृत सगीर अंसारी दिल्ली में मजदूरी करता था।लॉक डाउन के कारण वह अपने अन्य चार साथियों के साथ सायकल से रामगढ़वा प्रखंड के जैतापुर पंचायत के अंतर्गत डैनिया टोला अवस्थित अपने घर वापस लौट रहा था। उतरप्रदेश के लखनऊ शहर में यू पी 32 एल सी 7002 रजिस्ट्रेशन नंबर की हुंडई कार की चपेट में आ गया।इससे उसकी मृत्यु हो गई।यह घटना नौ मई को सुबह 10 बजे के लगभग घटित हुई। इसके शव को इसके एक अन्य ग्रामीण सहयात्री अख्तर उसके घर लाया।इसकी सूचना बिहार सरकार को मिलने पर जिलाधिकारी के माध्यम से अनुग्रह राशि का चेक प्रदान किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS