ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुगौली में चार युवकों को सबने ताली बजाकर क्वारंटाईन सेंटर से दी बिदाई
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2020 9:08:02 PM
सुगौली में चार युवकों को सबने ताली बजाकर क्वारंटाईन सेंटर से दी बिदाई

फोटो देशवाणी: अंगवस्त्र व प्रमाण पत्र भेंट कर बिदा करते विधायक, बीडीओ व अन्य अधिकारी।

 

सुगौली शिवेश झा। चौदह दिन का लंबा समय आपने क्वारंटिन होकर अपने घर परिवार सहित देश को भी अपना योगदान दिया है। महामारी के इस घड़ी में हम सबका कर्तब्य बनता है कि सुरक्षित जीवन के लिए हम पूरी सावधानी बरतें। उक्त बातें विधायक रामचन्द्र सहनी ने क्वारंटाईन सेंटर में चौदह दिन पूरा कर अपने घर जा रहे चार युवकों की बिदाई के अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि ऐसी सुरक्षा अपनों के लिए ही कि जा रही है। इस मौके पर नेपाल व पंजाब से प्रखंड के बेलवतिया,सुगांव डीह व नगर के धनही व नौवाडीह के युवकों ने भी क्वारंटाईन सेंटर की सराहना करते हुए सरकार को विषम परिस्थिति में महामारी से बचाव के प्रयास को धन्यवाद दिया। 

 
 
 
इस मौके पर विधायक व बीडीओ सरोज कुमार बैठा ने क्वारंटाईन सेंटर से जा रहे युवकों को अंगवस्त्र ओढ़ा प्रमाणपत्र भेंट किया। पीएचसी प्रभारी डॉ. दिवाकांत मिश्र, प्रबन्धक धर्मराज कुमार, नीलेश झा, जीपीएस विकाश कुमार, बीआरपी भोला प्रसाद,विनोद चौधरी, विधायक प्रतिनिधि विकाश शर्मा,जदयू नेता ब्रजेश पटेल सहित क्वारंटाईन सेंटर पर रह रहे लोगों ने ताली बजाकर बिदाई दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS