ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विशाखापटनम से श्रमिकों को लेकर स्पेशल ट्रेन पहुंची बापूधाम मोतिहारी स्टेशन
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2020 11:13:28 PM
विशाखापटनम से श्रमिकों को लेकर स्पेशल ट्रेन पहुंची बापूधाम मोतिहारी स्टेशन

मोतिहारी। देश में लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए प्रवासी कामगारों को स्पेशल ट्रेन से लाने का क्रम जारी है। रविवार को एक स्पेशल ट्रेन बापूधाम स्टेशन पहुंची। यह ट्रेन विशाखापटनम से चली थी, जिसमें 1223 श्रमिक सवार थे। इस ट्रेन में शयनयान श्रेणी के 18, साधारण 2 व एसएलआर के 2 कोच सहित कुल 22 डिब्बे हैं। बताया जा रहा है कि यह ट्रेन 1 बजे ही पहुंचने वाली थी लेकिन देरी की वजह से 9.30 में बापूधाम स्टेशन पहुंची।

 

विशाखापटनम से चली इस श्रमिक एकस्प्रेस में पूर्वी चंपारण सहित कई अन्य जिले के श्रमिक भी सवार थे। ट्रेन के स्टेशन पहुंचते ही रेलवे सुरक्षा बल, रेल पुलिस और जिला पुलिस के अधिकारी ने इन्हें सुरक्षा घेरे में ले लिया। जिसके बाद तैनात चिकित्सकों का दल श्रमिकों के स्वास्थ्य जांच में जुट गए। श्रमिकों को भोजन कराने के बाद उनके संबंधित जिला और प्रखंड में बसों से भेज दिया जाएगा।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS