ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रेड क्रॉस दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मोतिहारी डीएम व एसपी
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2020 12:14:18 AM
रेड क्रॉस दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मोतिहारी डीएम व एसपी

मोतिहारी। रेडक्रॉस संगठन, जो हर स्थिति में आपकी मदद हो तैयार रहता है। प्राकृतिक आपदा हो, या कोई और इमरजेंसी, रेडक्रॉस की टीम हमेश तैयार रहती है। रेड कॉस बिना भेद-भाव के सहायता करती है। ऐसे में आज सम्पूर्ण रेड कॉस सोसाइटी ने विश्व रेड क्रॉस दिवस मनाया।

 

इस कोरोना महामारी में भी रेड क्रॉस ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। शुक्रवार को मोतिहारी के हॉस्पीटल रोड स्थित रेड क्रॉस ने भी विश्व रेड क्रॉस दिवस मनाया है। इस अवसर पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ जिसमें मोतिहारी डीएम शीर्शत कपिल अशोक, पुलिस अधिक्षक नवीन चंद्र झा सहित रेड क्रॉस के अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS