ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के वरिष्ठ पत्रकार अरुण तिवारी की माताजी का निधन, जिले में शोक की लहर
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 3:38:27 PM
मोतिहारी के वरिष्ठ पत्रकार अरुण तिवारी की माताजी का निधन, जिले में शोक की लहर

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण जर्नलिस्ट वेल्फेयर सोसाइटी के सचिव वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुमार तिवारी की माताजी का निधन हो गया है। उन्होंने सोमवार की देर रात शहर के टाउन हॉल के सामने बेलबनवा स्थित निवास पर अंतिम सांसें लीं। बीते 2 मई से इनकी तबीयत ज्यादा ही खराब हो गई थी।

 

बीती देर रात्रि अपने फेसबुक पेज पर अपनी माताजी के पार्थिव शरीर की तस्वीर को साझा कर पत्रकार श्री तिवारी ने उनके निधन की दुखदायी खबर दी थी। 

 

हाल ही में उन्हें शहर के शरण नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। फिर उनकी सेवा-शुश्रूषा  निवास पर ही पूरा परिवार कर रहा था। लिहाजा वे अप्रैल महीने की शुरुआत से ही कमजोर व बीमार चल रही थीं। 

 

उनके निधन की खबर से शोक की लहर फैल गई। सोशल मीडिया पर शुभेच्छुगण शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। दिवंगत माताजी की आत्मा की शांति के लिए लोग प्रार्थना कर रहे हैं।

 

पत्रकार श्री तिवारी संग्रामपुर के पुछरिया गांव के मूल निवासी हैं। इसलिए उनकी माताजी का अंतिम संस्कार गांव में ही गंडक नदी के किनारे आज किया जा रहा है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS