ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल शहर के साफ-सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त करने के लिए नगर परिषद अब शाम के समय भी करवाएगी सफाई
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2020 10:28:05 PM
रक्सौल शहर के साफ-सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त करने के लिए नगर परिषद अब शाम के समय भी करवाएगी सफाई

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के साफ-सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए नगर परिषद‍् अब शाम के समय में भी सफाई कराने की तैयारी में है। शहर के सभी इलाको में अभी मात्र एक समय सुबह में सफाई का कार्य कराया जाता है, लेकिन अब नगर परिषद‍् की यह तैयारी है कि सफाई का काम शाम के समय में भी कराया जाए। यदि ऐसा होता है तो यह शहर के लिए काफी अच्छा माना जाएगा और शाम के समय भी शहर सफाई होने के बाद चकाचक दिखायी देगा। जानकारी रहे कि सरकार की कई वर्षो पहले से यह योजना रही है कि नगर परिषद‍् के इलाको में शाम के समय में भी सफाई का कार्य कराया जाए। 

 
 
 
रक्सौल नगर परिषद‍् में अब तक यह कार्य शुरू नहीं हो पाया है। वर्तमान में स्थिती ऐसी है कि सुबह के समय मात्र एक बार सफाई होती है तो शाम के समय पूरे शहर के अधिकांश चौक-चौराहो पर कचड़े का अंबार जमा हो जाता है। शहर के कौड़िहार, नहर चौक, बाटा चौक, मछली बाजार चौक, स्टेशन रोड आदि इलाको में कचड़ा सड़क पर ही रहने के कारण काफी परेशानी होती है और दुर्गंध से लोग परेशान होते है। इन सब के बीच देर से ही सही अब नगर परिषद‍् की यह कोशिश है कि शाम के समय सफाई का काम शुरू कराया जाए। नगर परिषद‍् के कार्यपालक पदाधिकारी गौतम आनंद ने बताया कि योजना पहले है, लेकिन अभी तक काम शुरू नहीं हो पाया था। सफाई के प्रति मैं स्वयं काफी जागरूक हो और ऐसी कोशिश है कि जल्द से जल्द शहर में शाम के समय सफाई का कार्य शुरू कराया जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS