ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी टाउन की 23 वर्षीय महिला सहित पूर्वी व पश्चिमी चम्पारण के 9 लोग पाए गए संक्रमित
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2020 6:23:03 PM
मोतिहारी टाउन की 23 वर्षीय महिला सहित पूर्वी व पश्चिमी चम्पारण के 9 लोग पाए गए संक्रमित

मोतिहारी। बिहार में आज मोतिहारी टाउन से भी एक महिला के कोराना संक्रमित होने की खबर है जिसकी आयु 23 वर्ष है। इसकी पष्टि स्वाथ्य विभाग ने अभी-अभी की है। संजय कुमार ने अपने पहले अपडेट में कटिहार की एक 30 वर्षीय महिला के संक्रमित होने की खबर अपने ट्वीटर हैंडल से दी थी। और सैकेन्ड अपडेट में 3 लोगों की खबर आई जिसमें एक कैमूर का व्यक्ति, व दो बक्सर से संक्रमण की पुष्टि हुई। जिसमें एक महिला भी शामिल है।

 
 
अब 4 बजे स्वाथ्य विभाग ने अपना रविवार का तीसरा अपडेट पेश कर दिया है, जिसमें मोतिहारी टाउन की महिला सहित 17 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो गई है। इस अपडेट में पूर्वी चम्पारण के चार व्यक्ति, पश्चमी चम्पारण के पांच, भागलपुर से 6, शिवहर व बक्सर से एक-एक व्यक्ति के संक्रमित होने की पुष्टि हुई।
 
 
नगर थाना मोतिहारी क्षेत्र के ज्ञानबाबू चौक के समीप मिली कोरोना संक्रमित महिला को मोतिहारी शहर में काउंट नहीं किया जा रहा है। दरअसल उसे शिकारगंज के बेलाघाट स्थित उसकी ससुराल में ही होम कोरंटाइन किया गया था। माना जा रहा है कि बिहार सरकार स्वास्थ्य विभाग के सचिव संजय कुमार ने उक्त महिला के आधार कार्ड का पता देख कर मोतिहारी शहर को संक्रमण में गिन लिया होगा। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS