ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में विधायक डॉ अजय कुमार अपने निजी कोष से प्रतिदिन करा रहे असहाय लोगों को भोजन
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 9:06:02 PM
रक्सौल में विधायक डॉ अजय कुमार अपने निजी कोष से प्रतिदिन करा रहे असहाय लोगों को भोजन

रक्सौल अनिल कुमार। विधायक डॉ अजय कुमार सिंह के द्वारा अपने निजी कोष से असहाय लोगों को प्रतिदिन कराए जा रहे भोजन के क्रम में गुरूवार को शहर के सुंदरपुर में भोजन का पैकेट वितरण किया गया। विधायक प्रतिनिधि प्रो. अवधेश कुमार सिंह के नेतृत्व में गयी भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम सैकड़ो परिवारो के बीच खाने का पैकेट दिया गया। 

 
 
 
विधायक प्रतिनिधि प्रो. सिंह ने बताया कि रक्सौल विधानसभा में अभी लगातार भोजन का पैकेट का वितरण किया जा रहा है। उन्होने बताया कि सुंदरपुर लेप्रोसी अस्पताल से होते हुए टूमड़ीया टोला, नेपाली स्टेशन, डंकन चौक, कोइरीया टोला, नहर रोड सहित शहर के अलग-अलग वार्डो में भोजन का वितरण किया गया। इस वितरण कार्य में कन्हैया सर्राफ, कुंदन सिंह, नागेन्द्र पटेल, सत्येन्द्र सिंह, प्रवीण सिंह, चंद्रभूषण पाण्डेय, सुरेन्द्र दास अपने देखरेख में वितरण करा रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS